You are currently viewing MarketPresso क्या है?
what is marketpresso

MarketPresso क्या है?

दुनिया की सबसे पहले और केवल फ्रीलांस और लोकल बिज़नेस मार्केट बिल्डर।  “MarketPresso” विश्व का सबसे पहला और केवल ग्रह पर बिल्डर है जो कि आपको अपना “मार्केटप्लेस” बनाने में मदद करता है।  अपने Digital Products, Physical Products या Services को बेचकर पहले से कहीं अधिक पैसा कमाएं। फ्रीलांस काम करें या अपनी एजेंसी का निर्माण करें – सबकुछ अब आपके अपने कस्टम व्हाइट-लेबल वाले बाज़ार के साथ होने की संभावना है।

विशेषताएं:
– Admin theme
– Marketplace dashboard
– Products page
– Services page
– Media dashboard
– Add Categories (Ex – Graphic Designing)
– Add Sub-Categories (Ex – Flyers, Brochures, etc)
– Create Menu/Sub-Menu
– Assign Tags to Products/Services
– Payment Gateway Integration
– Messaging & texting with customers
– Order notifications
– Product delivery real time notifications
– Put your own logo & branding
– Custom domain setup
– Fully hosted on our servers
– Ability to give coupons
– Ability to give bundle deals
– Ability to give 1+1, 2+1 giveaway deals
– Send special offer via chat
– Create Basic/Standard/Premium package
– Add custom code/ script
– Profile page for branding
– Offer categorization
– Badges on offers (Ex – Hot Deals)
– Inbuilt checkout system
– Languages translation
– User login
– Testimonials/Reviews
– Customized order processing
– SMS integration
– Email integration
– FAQs per product/service page
– Customer management
– User roles management
– Add to cart
– Calendar scheduling & booking
– Customized pop-ups
– Cashback (Wallet) loyalty rewards
– Funnels – add upsells during/after checkout
– Upsell based on speed delivery
– Add blog content
– Show Recommended Products
– Show Related Products
– Show Group Buy Products/Services
– User login – Email or Social Media

MARKETPRESSO वो है जो हमारी “Industry” चाहता है:

“MarketPresso” आपके ग्राहकों को एक मंच प्रदान करने से पहले से कहीं अधिक पैसा बनाने में मदद करेगा जहां वे अपने सभी उत्पादों / सेवाओं को अपने ग्राहकों / ग्राहकों को बेच सकते हैं। ईमानदार होने के लिए, “MarketPresso” हमारे पारिस्थितिक तंत्र को एक “वास्तविक” उत्पाद देकर अधिक शक्तिशाली हो जाएगा, जो उन्हें उन सभी उत्पादों / सेवाओं का मुद्रीकरण करने में मदद करता है जो उन्होंने कभी हमसे खरीदे हैं। वास्तव में, यहां तक कि भविष्य में, यह आपके सभी भविष्य के उत्पादों / सेवाओं के लिए एक कोण के रूप में काम करने में मदद करेगा, जहां आप बस अपने उत्पादों / सेवाओं को बेचने के लिए वन-स्टॉप प्लेटफॉर्म के रूप में “मार्केटप्रेसो” को संदर्भित कर सकते हैं। इसे हम “गेम चेंजर” कहते हैं।

FIVERR/UPWORK से तुलना:

1. जब आप इन खुले प्लेटफार्मों पर ट्रैफ़िक चलाते हैं – तो आप कभी नहीं जान पाएंगे कि आपका लक्षित ग्राहक किसी अन्य विक्रेता से खरीदते है (बेहतर समीक्षा / बेहतर कीमत / बेहतर प्रस्तुति या व्हाट्सएप के कारण)।

2. यहां तक कि अगर वे आपके माध्यम से खरीदते हैं – तो आपको ख़रीदार का संपर्क विवरण कभी नहीं मिलेगा। मतलब आप हमेशा अपने व्यापार के लिए अन्य प्लेटफार्मों पर भरोसा कर रहे हैं। संक्षेप में, आप अपना व्यवसाय नहीं बना रहे हैं।

“MarketPresso” इन 2 प्रमुख मुद्दों को बाहर कर देता है। आपको आपके व्यवसाय पर पूरा “नियंत्रण” देता है। यह आपको व्यक्तिगत अनुकूलन का एक और बेहतर स्तर प्रदान करता है – ताकि आप अपनी आवश्यकताओं के अनुसार अपना व्यक्तिगत बाज़ार बना सकें। और एक और बड़ा फायदा है, जब आपका ग्राहक मूड खरीदने में होता है, तो वे मूल रूप से नियोजित की तुलना में अधिक उत्पादों / सेवाओं को खरीदते हैं (ठीक वैसे ही जैसे amazon पर ख़रीददारी करते समय होता है)।  चूंकि यह आपका अपना बाज़ार है, इसलिए वहाँ सूचीबद्ध सभी सेवाएँ आपकी अपनी होंगी। तो क्या उत्पाद “ए” बेचा जाता है या “बी”, लाभ आपकी जेब में आता है। सार्वजनिक प्लेटफार्मों के साथ ऐसा कभी नहीं हो सकता।

आपको अब तक पता चल गया होगा कि मार्केटप्लेसो एक “ऑल-फिट” तरह का उत्पाद है जो कि हर किसी के लिए आवश्यक है। आपके प्रत्येक और हर ग्राहक के पास बेचने के लिए एक उत्पाद / सेवा है – लेकिन उन्हें बेचने में मदद करने के लिए कोई स्थिर, पेशेवर मंच नहीं है। MarketPresso खेल को बदल देता है। MarketPresso hotcakes की तरह बिकने वाला है। और ईमानदार होने के लिए, आप बड़े समय से चूक जाएंगे यदि आपने इसके लिए प्री-मेलिंग शुरू नहीं की है क्योंकि आपके ग्राहक इसे निश्चित रूप से खरीदने जा रहे हैं।

आशा करता हूँ ऊपर दिया गया जानकारी आपको लाभान्वित करेगा, यदि आपको इसके बारे में और अधिक जानकारी चाहिए तो आप हमे इसी पर उत्तर कर सकते हैं, या अन्य जानकारी के लिए आप हमे लिख सकते हैं| 


Leave a Reply